Haryanvi Sexy Dance: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के अलावा कई बड़ी डांसर और सिंगर अपने शानदार डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाती नजर आई हैं। इसी कड़ी में सुनीता बेबी या फिर गोरी नागोरी और रचना तिवारी का नाम भी जुड़ गया है। इन डांसर के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। इनके डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की उमड़ पड़ती है इसी बीच गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है।

गोरी नागोरी के डांस वीडियो को देखकर सभी लोग दंग रह गए हैं। इस डांस वीडियो को लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है। डांसर की पहले की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। गोरी नागोरी के डांस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसमें गोरी लाल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। गोरी नागोरी ने हरियाणवी नहीं बल्कि हिंदी गाने पर डांस किया है।

गोरी नागोरी ने ‘ओ लड़की आंख मारे’ गाने पर अपना स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दिया है। गोरी नागोरी डांस परफॉर्मेंस के दौरान डांस स्टेप्स किए हैं कि लोग उनके डांस की तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। लहंगे में गोरी नागोरी का डांस देखकर फैंस उतावले नजर आए हैं। गोरी नागोरी ने जो डांस परफॉर्मेंस किया उसके दीवाने हो गए हैं। लोगों की भारी भीड़ गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए आई है।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Video: नए गाने में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की रोमांस केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद

गोरी नागोरी भी अपने डांस से लाखों लोगो का दिल जीत लेती है। हरियाणवी डांसर ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया है। इन हरियाणवी डांसर की लोकप्रियता ऐसी है कि कार्यक्रम में हजारों लोग इनका डांस देखने के लिए पहुंचते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version