सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कैद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की पहली रात मुंबई के भायकला जेल में गुजरी। रिया को जेल के ग्राउंड फ्लोर पर रखा गया है। सुरक्षा के लिहाज से रिया को जेल में एक अलग सेल में रखा गया है। ड्रग्स मामले के आरोपी रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

मुंबई के भायकला वहीं जेल है जहां शीना बोरा हत्याकांड मामले के आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को रखा गया है। बताया जा रहा है कि रिया को जिस सेल में रखा गया है वो इंद्राणी मुखर्जी के बिल्कुल पास में ही है। ये सेल बिल्कुल समान्य लॉकअप की तरह है। इस सेल के तीनों ओर दीवार है तो एक तरफ ग्रिल लगा है। रिया को जिस सेल में रखा गया है वो जेल के सर्कल-1 में स्थित है।

इससे पहले रिया चकवर्ती को भायकला जेल के सामान्य बैरक में ही रखा गया था, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से उन्हें शाम में अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया। रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया जिसमें रोटी, चावल, दाल और सब्जी था।

बता दें कि, मंगलवार को नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। रिया को NDPC एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तार किया गया है। रिया को मंगलवार को ही विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत के सामने पेश किया गया था, जहां अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब रिया 22 सितंबर तक भायखला जेल में बंद रहेगी।

Share.
Exit mobile version