दिव्गंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच केंद्र की तीन एजेंसियां कर रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रहा है, केस में नए नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ सीबीआई की टीम लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है, तो दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने अबतक तीन ड्रग्स सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है। इनमें से गिरफ्तार हुआ एक ड्रग्स पैडलर का नाम जैद है।

NCB की पूछताछ में जैद ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम लिया है। बताया जा रहा है कि जैद का कनेक्शन शोविक चक्रवर्ती के साथ है। ड्रग्स सप्लायर्स की गिरफ्तारी के बाद NCB शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर सकती है।

सीबीआई रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से DRDO ऑफिस में फिर से पूछताछ कर रही है। मंगलवार को इंद्रजीत चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी। रिया चक्रवर्ती की मां और भाई शोविक चक्रवर्ती से भी मंगलवार को सीबीआई ने पूछताछ की थी।

इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED)का इंवेस्टिगेशन भी लगातार जारी है। आज ED ने सुशांत के दोस्त और Innsaei ventures में पार्टनर वरुण माथुर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ED रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

वहीं, सुशांत की तिनों बहनों ने आज अपने पारिवारिक वकील विकास सिंह से मुलाकात की है। वकील विकास सिंह आज सुशांत केस पर शाम में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें मीतू सिंह और प्रियंका सिंह से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है।

Share.
Exit mobile version