हमेशा अपने बेबाक बोल को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और करण जोहर के बीच इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर जंग चल रही है। कंगना ने करण पर खुला आप मूवी माफिया का मुख्य आरोपी होने का इलजाम लगाया है। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा कि करण जौहर मूली माफिया के मुख्य दोषी हैं। इसके साथ ही कंगना ने पीएम मोदी का भी टैग किया है। कंगना ने आगे लिखा की इन्होंने कई लोगों की जिंगदी बर्बाद की है और खुद आजादी से घूम रहे हैं। इन पर कोई कार्रवाई की जाए क्या हम लोगों के लिए की तरह की कोई उम्मीद है। सब कुछ सुलझाने के बाद वो और उनकी गकड़बग्घा की टीम मेरी तरफ आएगी।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना मूवी माफिया पर लगातार हमला बोल रही है और सुशांत के आत्महत्या करने के बाद ही कंगना ने नेपोटिज्म का मामला छेड़ा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग अपनी मर्जी से इंडस्ट्री को चला रहे हैं। कंगना लगाता बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर लगातार अपनी बात रख रही हैं। वहीं कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ लोगों को जमकर लताड़ लगाई है।

इतने विवादों में रहने के बाद भी ट्विटर पर कंगना के कई फॉलोअर्स कम हो चुके हैं। इस बात का खुलासा कंगना खुद किया था। अब कंगना अपना ट्विटर अकाउंट खुद हैंडल कर रही है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदल कर कंगना रनौत रख दिया है। कंगना ने अपने फॉलोअर्स कम होने पर चिंता जाहिर की थी। कंगना ने ट्विट कर जानकारी दी थी कि मैं ये महसूस कर रही हूं की मेरे फॉलोअर्स कम हो रहे हैं में इस प्लेटफोर्म पर नई हूं ये क्यों हो रहा है कैसे हो रहा है मुझे इस का कोई आइडिया नहीं है। कंगना ने अपनी बात रखते हुए ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया था।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version