सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग की, तो दूसरी तरफ इस पर सियासत भी तेज हो गई है। सुशांत सुसाइड केस एक मिस्ट्री के साथ सियासत का मुद्दा बन चुका है। शिवसेना से संजय राउत ने इसका मोर्चा संभाल रखा है, तो वहीं आज बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने संजय राउत पर तंज कसा है।

शहनवाज हुसैन ने शिवसेना नेता संजय राउत पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘संजय राउत जी, बड़ी देर कर दी हुजूर न्याय देते देते! अब आप कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शांत रहे, तो न्याय मिलेगा। अब आप शांत रहिए, सीबीआई(CBI) न्याय करेगी’।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवाले चाहते हैं कि ये जांच CBI से होनी चाहिए। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक भावुक वीडियो शेयर कर इस केस की सीबीआई (CBI) जांच के लिए लोगों को साथ आने की अपील कर रही है। इस वीडियो में कीर्ति हाथ जोड़कर अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत कि मौत की जांच सीबीआई (CBI) से करवाने की मांग कर रही है।

सुशांत की बहन वीडियो मे कहती है, ” तहे दिल से आप सबसे गुजारिश है कि हम एक जुट होकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग करे, क्यंकि हमें सच जानने का हक है”। हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है? हम बिना सच जाने सुकून की जिंदगी नहीं जी पाएंगे। श्वेता सिंह कीर्ति ने ये पोस्ट अपेन इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Share.
Exit mobile version