दुनिया में सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाले व्हाट्सऐप आम हो या कोई खास सभी के लिए जरूरी बन चुका है। आज बच्चा हो या बड़ा सभी व्हाट्सऐप से जुड़ चुके हैं। घर का काम हो या ऑफिस का सभी WhatsApp पर किये जा रहे हैं। इन्हीं जरूरतों को देखते हुए WhatsApp अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। अब आप एक नहीं बल्कि 4 डिवाइस में WhatsApp को लॉगइन कर सकेंगे और आपको बार- बार लॉगिन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। खबरों की मानें तो व्हाट्सऐप एंड्रॉयड ऐप में एक नया इंटरफेस तैयार कर रहा है। जिसकी मदद से एक साथ चार डिवाइस पर इसे लॉगइन किया जा सकेगा। खबरों के मानें तो WhatsApp इस नए फीचर पर बड़ी ही तेजी से काम कर रहा है।


इतना ही नहीं यूजर इस फीचर के लॉन्च होने के बाद अपने मेन डिवाइस से दूसरे सभी डिवाइसस को कंट्रोल कर सकेगा। इसके साथ ही आप अपने किसी भी डिवाइस को लिंक या अनलिंक भी कर सकेंगे।इससे पहले भी WhatsAppने अपने यूजर्स को बड़ी सौगात देते हुए बिना फोन नंबर के WhatsApp लॉगइन करने की सुविधा भी दी है। अब व्हाट्सअप यूर्जस किसी भी क्यूआर कोड को स्कैन करके अपने कॉन्टेक्ट में जोड़ सकते हैं। आपको बता दें, व्हाट्सएप पहले ही QR कोड लॉन्च कर चुका है। अब बहुत जल्द इसे लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं WhatsApp ने अपनी वीडियो कॉल की सुविधा को सुधारा है। WhatsApp लगातार अपने यूजर्स के लिए नये फीचर्स लाकर उनकी जिंदगी को आसान बना रहा है।
.

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version