Tejashwi Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। पीएम मोदी ने शताब्दी स्मारक स्तंभ का उद्घाटन किया और कल्पतरू का एक पौधा लगाया। पीएम मोदी ने एक गेस्ट हाउस और एक पुस्तकालय की आधारशिला भी रखी साथ ही कार्यक्रम को संबोधित किया। अपने संबोधन के बाद प्रधानमंत्री मंच से नीचे उतरते हुए सभी को हाथ जोड़ कर नमस्कार कर रहे थे। तभी मंच पर आखिर में मौजूद तेजस्वी यादव की तरफ उन्होंने मुस्कुरा कर देखा।

Also Read: Sheetal Mhatre: शिंदे गुट में शामिल हुई शिवसेना प्रवक्ता शीतल म्हात्रे, उद्धव को लगा बड़ा झटका

वजन कम करो

प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी यादव की ओर देखकर कहा थोड़ा वजन कम करो। इसके बाद दोनों चलते हुए बातें करने लगे। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने इस दौरान तेजस्वी यादव से लालू यादव की सेहत के बारे में बात की थी। बता दे कि दिल्ली एम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की सेहत में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा हैं। उन्हें अब वार्ड से निकालकर रूम में शिफ्ट कर दिया गया।

Also Read: Spicejet Flight: स्पाइसजेट की उड़ान में देरी 24 दिनों में 9वीं बार आई खराबी, DGCA ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

लालू यादव की सेहत के बारे में पूछा

प्रधानमंत्री मोदी अपने राजनीतिक विरोधियों से भी बेहतर संवाद के लिए जाने जाते हैं। बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम के दौरान प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बात करते हुए उन्होंने लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री मोदी को फिटनेस फ्रीक के तौर पर जाना जाता हैं। स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री मोदी समेत राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित विधानसभा के विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version