अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से अपनी नापाक साजिश को अंजाम देने की कोशिश की है। कश्मीर के अनंतनाग जिला अंतर्गत कुलगाम में बुधवार को आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला बोल दिया. हालांकि इस हमले को लेकर सेना और स्थानिय पुलिस के बयानों में विरोधाभास देखने को मिला। सेना ने जहां इसे ग्रेनेड हमला बताया तो वहीं पुलिस ने इसे आईईडी ब्लास्ट करार दिया। सेना के अनुसार इस हमले में घायल हुए जवानों का स्थानिय स्तर पर उपचार किया जा रहा है। वहीं एक जवान के शहीद होने की जानकारी सामने आई है। गंभीर रुप से घायल जवानों का इलाज श्रीनगर स्थित 92 बेस अस्पताल में किया जा रहा है।

सेना के सड़क खोलने वाले दस्ते पर हुआ हमला:
सेना के प्रवक्ता के मुताबिक, “अनंतनाग जिले के शम्सीपोरा इलाके में सेना के सड़क खोलने वाले दल पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया. छर्रे लगने से चार जवान घायल हो गए . आतंकियों के हमले के जवाब में जवानों ने भी मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब दिया. जवानों की मुस्तैदी के चलते आतंकी बड़ा नुकसान करने में नाकाम रहे.”

सेना ने शुरु किया सर्च ऑपरेशन:
आतंकियों के द्वारा ग्रेनेड द्वारा किए गए हमले में घायल जवानों का इलाज अस्पताल में चल रहा है जबकी सेना ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है। घाटी में अलग-अलग स्थानों पर बैरिकेडिंग कर आतंकियों की तलाश शुरु कर दी गई है। वहीं मुठभेड़ वाली जगह को घेरकर सघन तलाशी अभियान भी शुरु कर दिया गया है।

Share.
Exit mobile version