हनुमान चालीसा विवाद में मुंबई पुलिस आज फिर से राणा दंपति को पूछताछ के लिए नोटिस दे सकती है। सत्र न्यायालय ने राणा दंपति को सशर्त जमानत दी थी। इसमें कहा गया था कि पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर राणा दंपति को थाने में मौजूद होना पड़ेगा। अगर पुलिस राणा दंपति को पूछताछ के लिए बुलाना चाहती है तो उन्हें 24 घंटे का नोटिस देना होगा। एक बार फिर राणा दंपति की मुश्किलें बढ़ती नजर आई है।

घर में कई अनधिकृत निर्माण मिले

अवैध निर्माण के संदेह में जांच करने पहुंची बीएमसी टीम को राणा दंपत्ति के घर में कई अनधिकृत निर्माण मिले हैं। इसी के चलते आज राणा दंपति को पुलिस पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घर की जांच के बाद बीएमसी अधिकारी ने बताया कि आज की होने वाली जांच पूरी हो गई हैं। अब हम अपनी रिपोर्ट देंगें, जिसके बाद ही फैसला लिया जाएगा। बता दें कि जेल से छूटने के बाद नवनीत राणा सीधे लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुई।

एमआरआई टेस्ट भी शामिल

नवनीत राना के हॉस्पिटल में एडमिट होने के दौरान कई टेस्ट किए। जिसमें एमआरआई टेस्ट भी शामिल था। उसी तरह उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई और विवाद हो खड़ा हो गया। नियमों के मुताबिक अस्पताल के अंदर एमआरआई रूम में किसी भी प्रकार की फोटो निकालने और धातु वाली चीजों को लेकर जाने की पाबंदी होती है। इसी दौरान फिर वहां पर मोबाइल कौन लेकर गया था। नवनीत राणा का कहना है कि वह शिवसेना की राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रही हैं।

यह भी पढ़े: Gautam Adani: एक और डील के करीब गौतम अडानी, दुनिया की सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी खरीदने का प्लान

जमानत में शर्त रखी

बता दें कि 4 मई को मुंबई की विशेष कोर्ट ने राणा दंपति को जमानत दी थी। कोर्ट ने जमानत में शर्त रखी थी कि जमानत के दौरान भी ऐसा अपराध दोबारा नहीं करेंगे। वही राणा दंपति ने कहा कि उन्होंने कोर्ट की कोई अवमानना नहीं की। अब 23 मई को नवनीत राणा विशेष अधिकार समिति के सामने लिखित में शिकायत करेंगी और खुद को पेश होकर बात रिकॉर्ड करवाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version