TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 27 दिसंबर 2022 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

SALMAN KHAN BIRTHDAY: स्टार-स्टडेड पार्टी में शाहरुख ने लगाया मस्ती का तड़का, ‘करण-अर्जुन’ ने गले मिलकर दिखाई बॉन्डिंग

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उन्हें पूरी दुनिया है। अपने करियर में सलमान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह आज सफलतम एक्टर्स में से एक हैं। सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें काफी करीब से फॉलो करते हैं। ऐसे बड़े सुपरस्टार का बर्थडे तो रॉयल होगा ही।
ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में हुई भगवान राम की एंट्री

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में भगवान राम की एंट्री हो गई है। कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को भगवान राम बताया है। वहीं कांग्रेसियों की तुलना भरत से की है और कहा- खड़ाऊ यूपी पहुंच गई हैं।
Also Read- PUNJAB NEWS: 2 स्कूलों पर लगाया गया 3-3 लाख रुपये का जुर्माना, जानिए मान सरकार ने क्यों लिया ये फैसला

मौत के तीन दिन बाद तुनिषा शर्मा का आज होगा अंतिम संस्कार

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर अपनी जान देती थी। तुनिषा की मौत से पूरे टीवी जगत को झटका लगता है। ऐसे में आज तुनिषा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिवार को मौसी का इंतजार था।
ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

UP POLITICS: आम चुनावों से पहले यूपी में भाजपा करेगी नई टीम का गठन, पुराने नेताओं का कट सकता है पत्ता

UP Politics: उत्तर प्रदेश में बीजेपी पार्टी की नई टीम को लेकर अटकलें अब तेज होती नजर आई है। यूपी में निकाय चुनाव लड़ने की संभावना के बीच अब बीजेपी की नई टीम को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। नई टीम में कुछ अन्य नेताओं को शामिल किया जा सकता है, वहीं कुछ पुराने नेताओं के नाम हटाए जा सकते हैं। अब ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी में बीजेपी की नई टीम के गठन को लेकर दिल्ली में अभी एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेता दिल्ली आए थे।
Also Read- PUNJAB: CM मान बोले- ‘गरिमा पूर्ण मेजबानी के लिए दुनिया भर में जाना जाता हैं पंजाब, नई पीढ़ी को जागरूक करने की जरूरत’

BJP नेताओं को अब नहीं मिलेगी सरकारी गाड़ियां

भारतीय जनता पार्टी के नेता अब सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। उन्हें अब अपनी ही गाड़ियों से यात्रा करनी पड़ेगी। इनमें पार्टी नेता, सासंद, विधायकों का नाम शामिल है। बीजेपी की तरफ से ये निर्देश दिए गए हैं।
Also Read- UP POLITICS: उत्तर भारत को लेकर कांग्रेस की अटकलें जारी, रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी

केंद्र ने बढ़ाई ‘कोपरा’ की MSP, लाखों किसानों को होगा फायदा

कोपरा नारियल के सूखे भाग को कहते हैं। सरकार ने इसके न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को बढ़ा दिया है। मोदी सरकार की तरफ से 11750 रुपये प्रति क्विंटल एमएसपी तय की गई है। जिसका फायदा किसानों को होगा।
ये भी पढेंं: SHRADDHA MURDER: DELHI POLICE के हाथ लगा आफताब-श्रद्धा के मध्य झगड़े का सनसनीखेज AUDIO,आज हो सकता है आवाज नमूना परीक्षण

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच भारत में बायोटेक की नेजल वैक्सीन इतने रूपए होगी पेश

भारत बायोटेक की नेजल वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। कोरोना की इस वैक्सीन को अब आम लोग इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके साथ ही इसकी कीमत 800 रूपए रखी गई है।
Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

न्यू ईयर पर राज्यों की एडवाइजरी जारी कहीं मास्क जरूरी तो कहीं रात 1 बजे तक ही कर सकेंगे पार्टी

Covid 19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए न्यू ईयर पर राज्यों की एडवाइजरी- कर्नाटक में मास्क जरूर, गोवा में रात 1 बजे तक ही पार्टी करने के आदेश दिए गए हैं।
ये भी पढें: RAJASTHAN: सचिन पायलट बोले- ‘कोई जादू-वादू नही होता है’, क्या अशोक गहलोत पर था निशाना?

IND vs SL: टी20 और वनडे में एक बार फिर से आमने-सामने होंगे भारत और श्रींलका

IND vs SL टी20 और वनडे दोनों में भारत और श्रींलका का एक बार फिर सेआमना-सामना होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से 3 मैचों की टी20 की सीरिज खेली जाएगी।

दिल्ली मेयर चुनाव के लिए भाजपा ने उतारा रेखा गुप्ता को, आज नामाकंन का आखिरी दिन

दिल्ली मेयर चुनावों के लिए भाजपा की तरफ से भी मेयर पद के लिए रेखा गुप्ता का एलान कर दिया गया है। आज नामांकन का आखिरी दिन है।
Also Read- PUNJAB: CM मान बोले- ‘गरिमा पूर्ण मेजबानी के लिए दुनिया भर में जाना जाता हैं पंजाब, नई पीढ़ी को जागरूक करने की जरूरत’
Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version