जानकारी के अनुसार, नोएडा फेज-तीन थाना क्षेत्र में स्थित दिनेश सोलंकी के मकान में सुबह आग लग गई।इस हादसे में दो बच्चीयों की जलकर मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों को बचा लिया गया।मृतक बच्चीयों की पहचान कृतिका (9 साल) और रूद्राक्षी 

(12 साल) के रूप में हुई है।पुलिस की जानकरी के मुताबिक,आग पांच मंजिला मकान के सबसे नीचे के फ्लोर में लगी थी।हादसे की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े- India Idol 12: पवनदीप के हाथों में ट्रॅाफी देख कुछ ऐसा था उनकी मां का रिएक्शिन, बताया प्राइजमनी का क्या करेंगे?

इससे पहले भी रविवार को दक्षिण पच्श्रिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में सुबह एक होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत हुई थी।द्वारका सेक्टर-63 में रविवार 9 अगस्त की देर शाम एक प्राइवेट फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी थी।करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था।आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हुआ था।

इससे पहले 12 अगस्त को ही दक्षिणपूर्वी दिल्ली के नेहरू प्लेस में गुरूवार को एख बहुमंजिला इमारत की पहली मंजिल पर स्थित शोरूम के भीतर आग लग गई थी।आग कपड़े की दुकान सह कार्यालय में लगी थी।आग बिजली के एक बोर्ड में कथित तौर पर शॅार्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

Share.
Exit mobile version