यूपी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। यूपी में नौकरी के नाम पर लड़कियों को जिस्मफिरोशी के धंधे में धकेला जा रहा था। मासूम लड़कियों के साथ हो रहे इस अश्लील धंधे का खुलासा हुआ है। ये दिल दहला देने वली घटना मुरादाबाद की है। मुरादबाद में किराए के मकान में ये धंधा चलाया जा रहा था। रैकेट चलाने वाले जॉब के नाम पर लड़कियों को बुलाते थे और फिर उन्हें इस रैकेट का हिस्सा बना देते थे।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/important-news/karwa-chauth-2021-moon-rising-time-karva-chauth-chand-timing/

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस द्वारा मारी गई इस रेड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुरादाबाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी के आदेश पर जनपद में महिला एवं संयुक्त पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा इस घटना का खुलासा किया है। इस घटना क सामने आने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस मामले में तीन पुरुष और दो महिलाएं पुलिस के हत्थे चढ़ी हैं। पुलिस की रेड में दो लड़कियों को भी मुक्त कराया गया है। खुलासे के बाज उन दोनों लड़कियों को रिहा करा कर पांचों आरोपियों को मुरादाबाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जाएगा। ये धंधा मुरादबाद की पॉश कॉलोनियों में चलाया जा रहा था। घटना के बारे में जानकारी सामने आ रही है कि, सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने राम गंगा विहार में दबिश दी तो कुछ संदिग्ध लोगों के साथ कुछ लड़कियां भी मिलीं। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन लड़कियों ने बताया कि, उन्हें नौकरी के नाम पर इस जिस्मफिरोशी के धंधे में जबरन धकेला गया है। इसके साथ ही उन्होंने धंधे मं लिप्ल अन्य लोगों का भी खुलासा किया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस दौरान पुलिस को कई सारी आपत्तिजनक सामाग्री भी मिली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version