यूपी में आने वाले दो महीनों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इसके साथ ही राजनैतिक दलों ने अपनी ताकत झोंकी हुई है। सपा,बसपा, कांग्रेस और भाजपा सभी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इस बीच सबसे अहम मुकाबला सपा और भाजपा के बीच देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/money-dnp/pm-modi-says-indian-banking-sector-has-become-strong/

सपा अध्यक्ष ने किया दावा

सपा अध्यक्ष किसी भी हालत में यूपी में अपना खोया हुआ अस्तित्व वापस लाने के लिए पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि, वह इस बार जीत का दावा करते हुए कह रहे हैं कि, यूपी में भाजपा की विधानसभा सीटें कम होने जा रही हैं। अखिलेश यादव ने ये बयान आधी रात को यूपी के सुल्तानपुर में दिया है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने माहौल बनाने की पूरी कोशिश शुरू कर दी है। दो रोज पहले जिस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सीएम योगी की सभा हुई है, फिर उसी पर समाजवादी रथ निकला है। जिसमें उन्होंने अपनी जीत का दावा किया है।

अखिलेश को देखने उमड़ा जनसैलाब

समाजवादी पार्टी का दावा है कि अखिलेश की इस यात्रा में बीस लाख लोग शामिल हुए। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद राम गोपाल यादव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इस तरह सपा की तरफ से लगातार अपनी जीत का दावा किया जा रहा है तो वहीं भाजपा की तरफ से अपनी जीत का दावा किया जा रहा है। यूपी की सत्ता पर कौन काबिज होता है इसका तो हम सभी को चुनाव परिणाम का इंतजार करना होगा। लेकिन अखिलेश यादव पूरे चुनावी मोड में आ गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version