Azam Khan: यूपी विधानसभा चुनावों में दूसरी बार हार का मुंह देखने वाली समाजवादी पार्टी में अब फूट पड़ने लगी हैं। चाचा शिवपाल के बाद अब सपा का सबसे बड़ा और फायरब्रांड चेहरा आजम खान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से खासे नाराज चल रहे हैं। इस बीच सपा ने विधायक आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंच लेकिन उन्हें प्रशासन की तरफ से मिलने की इजाजत नहीं दी गई।

सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा आज आजम खान से मिलने के लिए जब सीतापुर जेल पहुंचे तो आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी। जिसके बाद सपा विधायक ने जेल प्रशासन पर मुलाकात न कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा आज सीतापुर जेल पहुंचे थे लेकिन उन्हें बेरंग ही वापस लौटना पड़ा। इसके साथ ही सपा विधायक ने बीजेपी पर आजम खान की हत्या का भी आरोप लगाया। आपको बता दें, दो दिन पहले प्रसपा अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव और आजम खान की जेल में मुलाकात हुई थी, इस मुलाकात के बाद शिवपाल ने अखिलेश यादव पर आजम खान को लेकर अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, मुसलमानों के साथ अखिलेश यादव ठूक नहीं कर रहे हैं। वहीं आजम खान के मुद्दे और उनकी नाराजगी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुप्पी साधी हुई है।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

 वहीं, दूसरी तरफ कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह  ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि, वह भी आजम खान से मिलने जेल जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,  कहा कि आजम खान से शिवपाल ने मुलाकात अच्छी बात है। मैं शिवपाल यादव का स्वागत करता हूं। अगर मुलायम सिंह यादव होते तो शिवपाल सिंह यादव से मिलने जाते अखिलेश यादव ने गलती की है। मैं भी आजम खान से मुलाकात करने जाऊंगा। कई बार के विधायक, सांसद हैं। अगर कोई दुख में है तो उससे मिलना चाहिए। भाजपा विधायक के इस बयान ने यूपी का सियासी पारा चढ़ाया हुआ है। लेकिन आजम खान के मुद्दे पर फिलहाल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। उनकी इस चुप्पी पर मुसलमानों को नजर अंदाज करने जैसे गंभीर आरोप भी लग रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version