उर्फी जावेद का नया फैशन देखकर फैंस अब वाकई में हैरान रह गए हैं। उर्फी अपने अतरंगी आउटफिट और बोल्ड फैशन को लेकर चर्चाओं में बनी होती है। लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद ने ना तो कोई टॉप पहना है और ना ही कोई ब्रा या ब्रालेट। इस बार ऊर्फी जावेद में अलग ही एक्सपेरिमेंट कर फैंस को हैरान कर दिया है। उर्फी ने अपने लेटेस्ट फैशन की वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

अपर बॉडी पर फूल लगाए

इस वीडियो में ऊर्फी जावेद सिर्फ न्यूड कलर के शॉर्ट के साथ अपर बॉडी पर फूल लगाए नजर आई हैं। उर्फी ने अपने इस अनोखे लुक के साथ ग्लौसी मेकअप किया हुआ है। आई लाइनर, मस्कारा, काजल और आईशैडो में ऊर्फी जावेद ग्लैमरस डीवा नजर आई है। न्यूड क्लॉसी और हाइलाइटर लगाकर उर्फी ने अपने मेकअप को ग्लैम टच दिया है।

फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए

ऊर्फी जावेद की इन न्यूड फ्लावर प्रिंट ड्रेस पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है ऑसम। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है सुपर हॉट। उर्फी जावेद सुपर बोल्ड ड्रेसेस पहनना काफी पसंद करती हैं यह कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके कारण फैंस हैरान रह जाते हैं। ऊर्फी जावेद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने ऐसा कुछ पहन रखा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए है।

also read: पिंक पैंथर लुक में नजर आई रकुल प्रीत, सुर्खियों में आई एक्ट्रेस

अतरंगी होने के साथ सिजलिंग

उनका यह नया लुक अतरंगी होने के साथ सिजलिंग भी है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहन रखा है जो सभी लोगों को हैरान कर रहा है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में ना ब्रालेट पहनी है ना ही उन्होंने टॉप पहन रखा है। सिर्फ अपनी बॉडी पर ट्रांस्प्रिंट ड्रेस पर फ्लावर लगाए हुए हैं। इसमें येलो, पिंक, पर्पल, लाइट पिंक, व्हाइट आदि कलर के फ्लावर लगाकर अपने लुक को अतरंगी बनाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version