मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को गोरखपुर में थे। उन्होंने मेहंदीपुर के गोपाल मंदिर में पूजा अर्चना की और गुरुद्वारे भी गए। योगी आदित्यनाथ ने सिख समुदाय के लोगों से डोर टू डोर जनसंपर्क किया इसके अलावा लोगों के बीच अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश में किए गए परिवर्तन को बताया।

योगी आदित्यनाथ ने परिवर्तन गिनवाने के साथ-साथ विकास के अनुशासन का संकल्प व्यक्त किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिवर्तन के लिए उत्तर प्रदेश में 1 लंबी एक्सरसाइज चली है। प्रयास के द्वारा ही सब किया जाता है। उन्होंने कहा कि पिछले गोरखपुर को हीन भावना से देखा जाता था लेकिन अब इसमें बदलाव आया है। कुछ लोगों ने यूपी की पहचान खराब की है अब जाकर यूपी में सुरक्षा का वातावरण स्थापित हुआ है और विकास भी हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर तबके का सम्मान हुआ। योगी ने डबल इंजन की सरकार को जरूरी बताया और कहा कि पिछली सरकार ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन कराया। इसके अलावा यह लोग अव्यवस्था का कारण थे। योगी ने कहा कि हर मां बहन आज सुरक्षित है। गरीब कल्याण की योजनाएं सभी गरीब लोगों तक पहुंची हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुरु गोविंद सिंह का आशीर्वाद सदा हमारे साथ है।

यह भी पढ़े : देखें वीडियो : ओवैसी की कार पर फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं आप सभी के बीच आपका अपना आदमी हूं। हमारा संकल्प है कि सुशासन के साथ चारों ओर विकास किया जाए। उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करने की अपील की और कहा कि भोजन बाद में पहले मतदान। 3 मार्च से उत्तर प्रदेश गोरखपुर जिले की विधानसभा सीट के लिए चुनाव होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर विधानसभा सीट से चुनाव में खड़े हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version