Christmas New Year: क्रिसमस और नया साल जल्दी ही आने वाला है। पूरी दुनिया में क्रिसमस और नए साल को मनाने के लिए तैयारियां चल रही हैं। लोगों में इन त्योहारों को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। बाजारों में रौनक देखी जा रही है। अगर आप भी क्रिसमस और नए साल को लेकर उत्साहित हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। अगर आप नोएडा में रहते हैं और क्रिसमस व नव वर्ष मनाना चाहते हैं तो बता दें कि आपको इसके लिए अनुमति लेनी होगी। दरअसल उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्धनगर में जिला प्रशासन ने क्रिसमस और नववर्ष पर मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करने से पहले परमिशन लेना जरूरी कर दिया है।

Also Read- EASTERN ZONAL COUNCIL MEETING: पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में ममता बनर्जी की दिखी नाराजगी! बताया क्या है शिकायत

आयोजन करने के लिए लेनी पड़ेगी परमिशन

खबरों की मानें तो जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान का कहना है कि 25 दिसंबर को क्रिसमस और 31 दिसंबर की रात को नए साल के स्वागत का आयोजन करने के लिए कार्यक्रमों के लिए सक्षम प्राधिकारी जिला मजिस्ट्रेट से अनुमति लेना जरूरी है। अगर बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम आयोजित किया जाता है तो इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जो कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे उस दौरान कोरोना वायरस संबंधी नियमों का भी पालन करना होगा।

बढ़ गई है ड्रग्स की सप्लाई

खबरों की मानें तो क्रिसमस और नए साल से पहले जिले में ड्रग्स की सप्लाई भी बढ़ गई है। जिसके कारण गौतमबुद्धनगर की स्पेशल टीम व थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने अवैध रूप से विदेशी नागरिकों के अवैध ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह का पदार्फाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने उनके कब्जे से 65 ग्राम मेथमफेटमइ क्रिस्टल एमडीएमए श्रेणी का अमेरिकन ड्रग्स बरामद किया है। इसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत लगभग 12 लाख रुपए है।

क्या है पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि कई ड्रग गैंग नेपाल और अन्य रास्तों से ड्रग को लेकर दिल्ली NCR में आ रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि उनका आसान टारगेट नोएडा व ग्रेटर नोएडा में पढ़ने वाले छात्र बन रहे हैं। पुलिस ने कई गिरोह पकड़े हैं। वे यहां के लोकल बदमाशों के साथ मिलकर इस गोरखधंधे को चला रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन सभी ड्रग्स गैंग के तार विदेशों से जुड़े हुए हैं।

Also Read: Viral Video: मॉडर्न पाकिस्तानी पिता और बेटी की जोड़ी ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गर्दा, लोग हुए तारीफ करने पर मजबूर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version