Pathaan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। उनकी फिल्म के पहले गाना ‘बेशर्म रंग’ की वजह से कई राज्यों में फिल्म का जमकर विरोध हो रहा है। साथ ही, लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे है। वहीं फिल्म के विवाद के बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख ने अपने जवाब से सबका दिल छू लिया है। आइये जानते है कौन-सा वीडियो है, जो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

शाहरुख ने अपने जवाब से जीता सभी का दिल

शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंटरव्यू में शाहरुख से सवाल किया जा रहा है कि “अगर आप हिंदू होते तो आपका नाम शेखर कृष्णा होता। इस सवाल पर शाहरुख जवाब देते है कि मेरा नाम शेखर कृष्णा नहीं, शेखर राधा कृष्णा होता, एसआरके”। वहीं उन्होंने आगे बताया कि “मुझे नहीं लगता है नाम में क्या अंतर होगा। एक आर्टिस्ट की पहचान बतौर आर्टिस्ट होती है। आर्टिस्ट को लेकर लोग नहीं सोचते है कि वो किस समुदाय से है। सिर्फ उनके कला को पसंद करते है। मुझे आप किसी भी नाम से पुकारे मै स्वीट ही रहूंगा”। उनके ये जवाब सुनकर वीडियो में तालियों की गड़गड़ाहट सुनने को मिल रही है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

इस दिन होगी फिल्म पठान रिलीज

शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखे है, लेकिन वो ‘पठान’ से धमाकेदार वापसी करने वाले है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में दिखाई देने वाले है। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि उनकी पिछली फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों पर औंधे मुंह गिरी थी, जिसमें शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अहम किरादार में नजर आई थी।   

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version