यूपी विधानसभा चुनावों में आखिरी चरण चुनावों के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। आखिरी चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही है। सभी दलों के नेता पूर्वांचल में अपना डेरा डाले हुए हैं। आखिरी चरण में चुनावों के लिए इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भी 2 दिन से काशी में रुके हैं। पीएम मोदी ने कल वाराणसी में रोड शो किया। और आज एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोनभद्र, भदोही और आजमगढ़ में अपनी जनसभाएं की। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने जौनपुर में अपनी रैली का आयोजन किया। और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भदोही में अपना चुनावी प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी पार्टी के अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़, मिर्जापुर और जौनपुर में अपनी रैली का आयोजन करेंगे। प्रधान मंत्री मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार शाम करीब तीन किलोमीटर लंबे रोड शो की शुरुआत शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से की। ये रोड शो दक्षिणी विधानसभा से होते हुए कैंट में जाकर समाप्त हुआ।

पीएम मोदी द्वारा वाराणसी में दूसरे दौरे पर आज अपनी जनसभा 12:45 बजे शुरू की। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने जौनपुर में 11:00 बजे नौपेडवा के इंटर कॉलेज में अपनी जनसभा का आयोजन किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सुबह 11:00 बजे ही भदोही में अपना चुनावी प्रचार जारी रखा। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी दोपहर 3:00 बजे लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन करेंगे।

यह भी पढ़े :- ट्रेन के कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

चुनावी प्रचार के इस आखिरी दिन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने सुबह 11:00 बजे मिर्जापुर के परेड ग्राउंड से अपनी जनसभा का आयोजन किया। बता दे कि सातवें चरण और अंतिम चरण की 54 सीटों पर 7 मार्च को चुनाव होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version