Urfi Javed Hospitalised: अतरंगी फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक इंटरनेट सेंसेशन हैं। एक्ट्रेस लगातार चर्चा में हैं और स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस का जहां दिल जीत लेती हैं वहीं ट्रोलर्स भी चुटकी लेने में पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच उर्फी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम को शुक्रवार को अस्पताल ले जाया गया।

इस वजह से है हॉस्पिटल में भर्ती

मीडिया सूत्रों के मुताबिक उर्फी को पिछले दो-तीन दिनों से उन्हें उल्टियां आ रही हैं। इसके अलावा उर्फी को तेज बुखार था। लगभग 103-104 डिग्री बुखार के बाद उर्फी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉस्पिटल में उर्फी के कुछ टेस्ट्स होंगे जिसके बाद पता चलेगा कि आखिर क्या हुआ है और क्यों अचानक तबीयत इतनी खराब हो गई।

ये भी पढ़ें: लेस्बियन रिलेशन पर बनी ये वेब सीरीज उड़ा सकती है आपके होश

हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर

इस बीच इंटरनेट सेंसेशन हॉस्पिटल में भी बाज नहीं आयी और अपने स्टाइल में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस फोटो में उर्फी हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं और सामने खाना रखा हुआ है। उर्फी उस खाने को खाकर अपना मुंह बना रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “यहां मेरे पास बहुत समय है।” उन्होंने आगे लिखा, “मेरे साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं सेहत का ख्याल नहीं रख रही थीं और इग्नोर कर रही थीं। इसलिए अब मैं अस्पताल में पड़ी हूं।”

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, वीडियो हुए वायरल

सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब देती हैं उर्फी

इसी बीच हाल ही में उर्फी उस समय सुर्खियों में आ गई थीं, जब चाहत खन्ना ने अपने हॉट और सेक्सी लुक का स्क्रीनशॉट शेयर कर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया था। चाहत ने उर्फी पर कटाक्ष किया और उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है?” वहीं चाहत के इस कमेंट पर उर्फी कब चुप बैठने वाली थी। जी हां, बाद में उर्फी ने इस ट्रोल का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: 11 अगस्त को उपराष्ट्रपति की शपथ लेंगे जगदीप धनखड़, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बधाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version