CM YOGI: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्विटर हैंडल को हैकर्स ने हैक कर लिया है। जिसके बाद एक के बाद एक करके उनके ट्विटर से कई ट्विट किए गए जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। ये घटना आधी रात की बताई जा रही है।आपको बता दें, हैकर्स ने सीएम योगी के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया और एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। इतना ही नहीं हैकर्स ने सैकड़ों यूजर्स को टैग करते हुए कई सारे ट्विट भी किए।सीएम योगी के ऑफिस के ट्विटर को हैक करने के बाद हैकर्स नेप्रोफाइल फोटो और बायो को भी बदल दिया। आपको जानकार हैरानी होगी कि, हैकर ने ट्विटर बायो में सीएम योगी के बायो को बदलकर @BoredApeYC @YugaLabs कर दिया। इस दौरान हैकर्स ने एक ट्वीट को पिन टू टॉप पर भी लगा दिया।

करीब 34 मिनट तक हैकरों ने हैंडल को अपने कब्जे में रखकर 30 से ज्यादा प्रमोशनल ट्वीट किए। इस घटना के बाद यूपी केएडीजी कानून-व्यवस्था संभालने वाले प्रभारी  प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि , जो भी शरारती तत्व इसके पीछे होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ट्विटर हैंडल ठीक करने के लिए पुलिस के विशेष साइबर विशेषज्ञ लगाए गए हैं। इसके साथ ही मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें Pak Political Crisis: जानिए पाक पीएम इमरान खान ने भारत के तारीफ में क्यों पढ़े कसीदे

सीएम योगी का ट्विटर हैक करने के बाद हैकर्स ने टि्वटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर करीब 1:17 बजे रीस्टोर की गई। इस हैंडल में सबसे पहले सीएम योगी की फोटो फिर से लगाई गई। इसके बाद प्रोफाइल पिक्चर का बैकग्राउंड बदला गया। मामले की जानकारी होते ही शासन और प्रशासन में सनसनी फैल गई। आपको बता दें, इस पहले प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ट्विटर अकाउंट भी हैकर्स के निशाने पर आ चुके हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version