Viral Photo: आपने दुनिया की एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरों के बारे में पढ़ा होगा, सुना और देखा होगा, लेकिन जिस अनोखी खबर के बारे में में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे ऐसा भी होता है। क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है। क्या कभी आपने ये कल्पना की है कि, अगर आपकी चमचमाती चमड़ी सूख जाए तो क्या होगा? आप भी सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं कोई भला ऐसा क्यों सोचेगा तो आपको बता दें, दुनिया में एक ऐसा अनोखा आदमी है जिसकी चमड़ी पूरी तरह से सूख चुकी है। अब इसकी डरा देने वाली खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लुआंग फो याई नाम का ये शख्स सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के साथ वायरल हो गया है जिसमें उसके शरीर के ऊपर सूखी हुई खाल दिख रही है और उसका हड्डियों का ढांचा भी नजर आ रहा है। इसकी फोटो वायरल होने के बाद इसकी सही उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। यही कारण है कि, मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इस आदमी की जमकर चर्चा हो रही है और लोग सवाल पूछ रहे हैं ऐसा कैसे हो सकता है?

ये भी पढ़ें CM YOGI: सीएम योगी का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर्स ने किए कई ट्वीट्स
लुआंग फो याई सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं। उनकी पोती ने नवंबर 2021 के आसपास उनके वीडियो पोस्ट करना शुरू किए थे। उनकी पतली त्वचा और दिखाई देने वाले कंकाल के ढांचे वाले लुक के कारण लोगों ने कई तरह के कमेंट भी किए। इसमें कुछ लोगों ने मजाक में कहा कि वह शख्स महारानी एलिजाबेथ के जन्म और बाइबिल के समय से है। लोगों ने इस तरह के कई सारे कमेंट किए। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि, ये अनोखा आदमी मर चुका है। हालंकि अभी तक ये खुलासा नहीं हो सका है कि, इस आदमी की ये त्वचा ऐसी क्यों है या इसके पीछे कारण क्या है? लेकिन इसकी फोटो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version