Uttarakhand Politics: उत्तराखंड में इस समय राजनीतिक उथल-पुथल देखी जा रही है। कांग्रेस के कद्दावर राजनीतिज्ञ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पुलिस थाने के बाहर हठयोग को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच हरीश रावत का धोती पहने हुए एक जगह पर खड़े होकर हठयोग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मुख्यमंत्री हरीश रावत के हठयोग पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तंज कसा है। उनका कहना है कि लूंगी डांस से राजनीति नहीं चमकती।

पुलिस में दर्ज हुए मुकदमे

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेश भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के दौरान विघ्न और बाधाएं डालने के मामले में पुलिस ने मुकदमे दर्ज किए। यदि कोई उत्पीड़न की कार्रवाई है तो इसके लिए न्यायालय भी है। जहां आप अपना पक्ष रख सकते हैं, किसी पर भी इस तरीके से दोष लगाना सही नहीं है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के हठयोग की वजह हरिद्वार जिले में हाल ही में संपन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव है। चुनाव के दौरान पुलिस ने कई लोगों पर मुकदमे दर्ज किए थे।

Also Read: Rajasthan: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर CM गहलोत का बयान, कहा- ‘देश के माहौल में आएगा बदलाव’

विधायक अनुपमा रावत ने लगाया आरोप

अब इस मामले में हरीश रावत की बेटी हरिद्वार ग्रामीण की विधायक अनुपमा रावत का आरोप है कि राजनीति में साजिश के तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरुद्ध झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं और इन मुकदमों को वापस लेने की भी मांग की गई। इस मांग का समर्थन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक सभी मुकदमे वापस नहीं होंगे वे इसी तरह डटे रहेंगे। हरीश रावत का कहना है कि अब उनका दिन और रात पुलिस थाने के गेट पर ही कट रहा है और अपना बिस्तर भी लगा लिया है। इसके अलावा सुबह के समय पुलिस थाने के मुख्य द्वार पर योगाभ्यास कर रहे हैं।

Also Read: IND vs PAK: भारत-पाक मैच को लेकर ओवैसी ने ली चुटकी, कहा- ‘पाकिस्तान नहीं जाएंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया में मैच खेलेंगे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version