Shehnaaz Gill Video: बिग बॉस फेम शहनाज कौर गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है। एक्ट्रेस की बिग बॉस के बाद पॉपुलैरिटी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। इस में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस ने कम समय में तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली हैं। फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी पसंद आता है। खासकर उनका चुलबुला अंदाज और गॉर्जियस लुक, जो फैंस को दीवाना बनाया हुआ रहता हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कन्नड फिल्म का एक गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सिंपल लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं शहनाज

शहनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कन्नड़ की पॉपुलर फिल्म ‘केजीएफ 2’ का महबूबा गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज सिंपल लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी आवाज सुनकर आप इस वीडियो को देखने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे। इसमे कोई दो राय नहीं है कि शहनाज एक अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ बहुत अच्छी सिंगर भी हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में स्टार वाली इमोजी शेयर की हैं। उनकी पोस्ट पर लगातार तारीफों की बारिश हो रही हैं। अभी तक उनके वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

यहां देखें वीडियो

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

शहनाज के वर्क-फ्रंट

शहनाज के वर्क-फ्रंट की बात करें तो शहनाज को पिछली बार पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में नजर आईं थी। वहीं, अब वह सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ अपनी बॉलीवुड शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गौरतलब है कि शहनाज का जन्म 27 जनवरी 1993 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से की थी। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड के साथ एक एक्ट्रेस के रूप में अभिनय की शुरुआत की।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version