Uttarakhand: उत्तराखंड के रामनगर में पर्यटकों से भरी एक गाड़ी नदी में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हुई हैं और एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला गया हैं। आज शुक्रवार सुबह यह दर्दनाक हादसा हुआ हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया। उत्तराखंड के नैनीताल में टेलर नदी पर एक कार के बह जाने से 9 लोगों की मौत हुई है और 5 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई हैं।

सभी पर्यटक पंजाब के बताए जा रहे

इस हादसे में एक लड़की को घायल अवस्था में बरामद किया गया हैं। लड़की को रामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है बता दें कि सभी पर्यटक पंजाब के बताए जा रहे हैं। साथ ही रेस्क्यू कार्य जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर उत्तराखंड के पर्यटक स्थलों पर घूमने के लिए निकले थे। लेकिन आज सुबह करीब 5:00 बजे जब उनकी कार रामनगर की ढेला नदी के पास पहुंची तो गाड़ी नियंत्रण खोकर नदी में गिर गई।

Also Read: Tata Bribery Case: सीबीआई ने पावर ग्रिड के कार्यकारी निदेशक समेत 6 लोगों को रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

कॉर्बेट की ओर जा रही गाड़ी

इस घटना के समय मौजूद एक शख्स ने जानकारी देते हुए कहा कि अर्टिका कार कॉर्बेट की ओर जा रही थी। उसने चिल्लाकर और इशारा करके गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन ड्राइवर ने उसकी बात नहीं सुनी और साथ ही पानी के तेज बहाव के कारण उनकी गाड़ी बह गई।

Also Read: IND vs ENG: Rohit Sharma ने तोड़ा Virat Kohli का रिकॉर्ड, यह कारनामा करने वाले बने पहले कप्तान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version