Ananya Panday Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज की भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस भरी तस्वीरों के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस देखकर अपना दिल खो बैठते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरे शेयर की है, जो बेहद तेजी से वायरल हो रही हैं।

फैंस को रखती हैं अपडेट

अनन्या पांडे अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर झलक देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अनन्या अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं अनन्या

अनन्या पांडे सोशल मीडिया बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस के बाल बंधे हुए हैं। एक्ट्रेस के इल लुक अभी तक 2 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बछौर

अनन्या पांडे के इन तस्वीरों पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में तारीफों की कतारे लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कोई भी आपको स्माइल के मामले में हरा सकता है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अनन्या फोटोशूट में परफेक्ट दिख रही हैं’।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लहू मुंह लग गया गाने पर पर भाभी ने किया रोमांटिक डांस, देख जाग जाएंगे अरमान

अनन्या के वर्क फ्रंट

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘लाइगर’ में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके अपोजिट साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।   

ये भी पढ़ें: PM Modi UP Visit: इन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version