Uttarakhand News: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद सोमवार को प्रदेश कार्यकारिणी पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी यह संकेत दे चुके हैं कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी। कार्यकारिणी से प्रदेश महामंत्री व उपाध्यक्ष पद पर बड़े बदलाव होने की भी बात सामने आ रही है।

प्रदेश भाजपा की नई कार्यकारिणी से पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों की विदाई तय मानी जा रही है। इनमें प्रदेश महामंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष भी शामिल हैं। नई टीम पर मुहर लगाने के लिए नई दिल्ली गए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट की राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष व अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ चर्चा हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: MP Politics: AAP नेता मुकेश गोयल का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- ‘केजरीवाल की लोकप्रियता से घबराई हुई है बीजेपी’

सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद प्रदेश कार्यकारिणी पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है। दो-तीन दिन में भाजपा की नई टीम घोषित की जाएगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी यह संकेत दे चुके हैं कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी। कार्यकारिणी में संगठन के नए चेहरों को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है। कार्यकारिणी से प्रदेश महामंत्री व उपाध्यक्ष पद पर बड़े बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rain Havoc: उत्तराखंड में मौसम की मार जारी, भारी बारिश के चलते फंसे 40 पर्यटकों को SDRF की टीम ने बचाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version