सीवान: बिहार में कोरोना संक्रमण पर कंट्रोल के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, लेकिन यहां पर लॉकडाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. जगह-जगह शादियों में बार-बालाओं के डांस का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. आमलोगों की बात भूल जाइए, यहां पर बार बालाओं के साथ नियमों को ताक पर रखकर जन प्रतिनिधि भी जमकर डांस का आनंद ले रहे हैं।

बीजेपी नेता का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इन दिनों सीवान जिले के सदर प्रखंड का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी पर पैसा उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है. जिस बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है, उनकी पत्नी सुगंती देवी सदर प्रखंड के कर्णपुरा की मुखिया भी हैं।

कुछ दिनों पहले भी वायरल हुआ था एक और वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वो जमकर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. डांस के दौरान ना तो उनके चेहरे पर मास्क हैं, ना हीं वहां मौजूद किसी दूसरे व्यक्ति की चेहरे पर मास्क दिखाई दे रहा है. हाल के दिनों में सीवान से हीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में भी बार-बालाओं के ठूमके लगाती तस्वीरें सामने आई थी।

सीवान से बार-बालाओं के साथ बीजेपी नेता के ठूमका लगाते वीडियो वायरल होने के बाद सीवान जिले के एसपी अभिनव कुमार ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होने कहा कि अगर वीडियो के सत्यता की पुष्टी होती है तो बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं बीजेपी के दूसरे नेताओं का कहना है कि आरोप की पुष्टी होने के बाद कार्रवाई होगी।

Share.
Exit mobile version