देश की राजधानी में आज मौसम ने फिर करवट ली है। दिल्ली एनसीआर में आज शीतलहर के साथ बारिश भी हो रही है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई और कुछ जगहों पर बौछार भी हुई । दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में आधी रात से बारिश हो रही है। जिसके कारण ठंड बढ़ गई है।

दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहने के साथ 30 से 40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलने की भी संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार आज अधिकतम तापमान 16 डिग्री तो वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान जताया गया है। इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने राजधानी और आस-पास के इलाकों में आज (शनिवार) दिनभर रुक-रुककर बारिश होते रहने का अनुमान जताया है।

यह भी पढ़े :- मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे मुख्यमंत्री चरणजीत, केजरीवाल पर किया कटाक्ष

मौसम विभाग ने ट्वीट कर जानकरी दी है कि दिल्ली, गाजियाबाद, इंद्रापुरम, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मनेसर और वल्लभगढ़ में बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार देश के उत्तर पश्चिम और मध्य भारत के कुछ हिस्सों में आज यानी 22 जनवरी को बारिश होने का अनुमान है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version