Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 2 दिनों तक मौसम में बदलाव की संभावना जाहिर की गई है। दिल्ली में पारा 4 से 5 डिग्री सेल्सियस कम हो सकता है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि अगले 2 दिनों में राजधानी में तेज हवाएं चलने का अनुमान है। राजधानी दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वहीं गुजरात में गर्मी की तपिश भी बरकरार रहेगी।

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के देहरादून में आज का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। जयपुर का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 40 डिग्री रहने की संभावना है। इसके अलावा राजधानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

यूपी में आज भी तेज धूप खिली रहेगी हालांकि तापमान में बदलाव होने के संकेत नहीं बताए गए हैं। लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा और अधिकतम तापमान 48 डिग्री सेल्सियस रहेगा। शिमला में आज का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया हैं। वहीं मुंबई में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस से नाराज़ हार्दिक पटेल ने भाजपा से मिलाया ताल.. क्या गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को मिलने वाला है ज़ोर का झटका?

स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के अनुसार उड़ीसा, केरल, सिक्किम, हिमाचल प्रदेश, अंडमान और निकोबार में हल्की बारिश दर्ज की गई है। वहीं बीते दिन पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश आदि के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी के कारण तापमान में गिरावट देखी गई है। राजधानी बिहार का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version