बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अफेयर (Siddharth Malhotra And Kiara Aadvani affair) चल रहा है। इन दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तरफ से इस बात को लेकर भी कोई ऑफिशियली कंफर्मेशन नहीं मिला है। दोनों अभी अभी भी एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन हाल ही में सुनने में आया है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है यह खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री में चारों तरफ फैल गई है। लोग इनके ब्रेकअप की खबरें सुनकर हैरान हो रहे हैं। 

बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनते हैं और ना जाने कब टूट जाते हैं पता ही नहीं चलता है। कुछ रिश्ते मुकम्मल हो जाते हैं और कुछ रिश्ते रास्ते में ही छूट जाते हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बने एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे इन दोनों का रिश्ता मुकम्मल हो गया। लेकिन अभी हाल ही में खबर आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट गया। इन दोनों के अफेयर की खबरें चल रही थी लेकिन अब ब्रेकअप की खबरें सुनाई दे रही है।

Also Read : Manoj Bajpayee Birthday: मनोज बाजपेई की सीक्रेट शादी

रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है इन कपल के रास्ते अलग हो गए हैं जहां दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे अब दोनों दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच पहले जैसा कोई प्यार नहीं है। इनके ब्रेकअप से इन दोनों के फैंस का दिल टूट गया है। सभी इनके अब ब्रेकअप की खबरें सुनकर चौक रहे हैं। इन दोनों के अलग होने के पीछे वजह क्या है अभी इस बात को लेकर कोई भी अपडेट नहीं मिली है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बॉन्डिंग काफी अच्छी थीदोनों के इस प्यार को देखकर लग रहा था कि दोनों शादी करेंगे लेकिन शादी से पहले ही दोनों के बीच में दरार आ गई और उनका ब्रेकअप हो गया लेकिन अभी भी दोनों के पहले से ही उम्मीद करते हैं कि दोनों का रिश्ता पहले जैसा हो जाए। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में नजर आए थे इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इसने दर्शकों को खूब प्यार दिया। शेरशाह फिल्में के बाद दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाने लगा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version