Shobhit University: इसके साथ ही मुख्य अतिथि ‘श्री परशोत्तम रुपाला (पशुपालन एवं डेयरी के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री)’, गेस्ट ऑफ ऑनर ‘डॉक्टर संजीव बलयान’, स्पेशल गेस्ट के रूप में मौजूद पशुपालन एवं डेयरी राज्य मंत्री ‘श्री राजेंद्र अग्रवाल’, मेरठ संसद के सदस्य व शोभित यूनिवर्सिटी के चांसलर ‘श्री कुंवर शेखर विजेंद्र’ के साथ मिलकर शोभित यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ए. पी. गर्ग ने दीप-प्रज्वलित किया। उसके ठीक बाद राष्ट्र-गान के साथ समारोह को आगे बढ़ाया गया।

औपचारिक रूप से समारोह का उद्घाटन करते हुए शोभित यूनिवर्सिटी, मेरठ के वाइस चांसलर ने वहां उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। तत्पश्चात्, सभी अतिथियों ने अपने संबोधन से स्टूडेंट्स का मनोबल बढ़ाया। इसी के साथ, यहां उपस्थित सभी युवाओं को देश के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को लेकर जागरूक भी किया गया।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Board SSC 10th Result Declared: महाराष्ट्र बोर्ड के 10वीं के नतीजे घोषित, 96.94% छात्र हुए पास

सामारोह के आखिरी पड़ाव पर सभी छात्रों को एक-एक कर उनकी डिग्री प्रदान की गई तथा टॉपर छात्र को गोल्‍ड मेडल देकर सम्मानित किया गया।

बता दें, कि मेरठ में शोभित यूनिवर्सिटी एक जाना-पहचाना नाम है। अपने Co-founder व Chancellor कुँअर शेखर विजेंद्र सिंह के द्वारा प्रशस्त मार्ग पर चलते हुए विश्वविद्यालय ने अपने क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version