Malaika Arora Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बेशक फिल्मों से दूरी बनाई रहती हैं। लेकिन हॉट अवतार, फिटनेस और डांसिंग के लिए हमेशा फैंस के जुबानों पर रहती हैं। मलाइका के आदाओं के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फीकी दिखाई देती हैंं। फैंस उनके डांसिंग के दिवाने हैं और बोल्ड अवतार को देखकर अपनी निगाहें हटा नहीं पाते हैं। हाल ही में, मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अवतार वाली फोटोज शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

फैंस को लुक से बना रही हैं मदहोश

मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं और अपनी बोल्डनेस से फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी को दीवाना बनाई रहती हैं। अपने चाहने वाले के लिए हमेशा कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। फैंस उनके लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

फोटोज में दिए कातिलाना पोज

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की है, जिसमें गोल्डन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और हाथों में बैंगल्स कैरी की हुई है। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूज मेकअप किया हुआ हैं। मलाइका ने इस आउटफिट में कई फोटो शेयर की है, हर पोज में कातिलाना लुक दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें– सनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

मलाइका की सेलिब्रिटी भी खूब कर रहे हैं तारीफ

मलाइका ने इस अवतार की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही हैं। फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक एक्ट्रेस की तारीफ कर रही हैं। करीना कपूर ने लिखा, आप बहुत अच्छे लग रही हो। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत ज्यादा हॉट दिख रही हों’, दूसरे यूजर ने लिखा, मल्लिका इस उम्र में भी आप आग लगा रही हो। वहीं, मलाइका के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version