Agneepath Protest : देश में अग्निपक्ष स्कीम को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। जिसके कारण देश भर से प्रदर्शन के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। देशभर में चल रही हिंसा पर राजनीति भी हो रही है। इसका सबसे ज्यादा असर बिहार में देखने को मिल रहा है। बिहार के युवा अग्निपक्ष स्कीम को लेकर ज्यादा भड़के हुए हैं। इस बीच बिहार से एक दिल दहला देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। इसके साथ ही सवाल उठने लगे हैं कि, इस आंदोलन की हिंसा कहां तक पहुंच गई है।

ये प्रदर्शनकारी हैं या चोर

इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नालन्दा में प्रदर्शकारियों ने ट्रेन की बोगी जला दी, साथ ही AC कोच से कम्बल चादर भी लूट ले गए। आप वीडियो में मैके का फायदा उठाते हुए लोगों को देख सकते हैं। आपको बता दें, नालंदा जिले के इस्लामपुर स्टेशन पर उपद्रवियों ने इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस ट्रेन को आग के हवाले कर दिया। जिससे एसी समेत करीब 4 बोगी धू-धू कर खाक हो गई। इससे पहले छात्रों ने जमकर उत्पात मचाते हुए एसी बोगी में तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। ये वीडियो इतना भयानक है कि, इस पर कई सारे सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: मगरमच्छ के मुंह से शिकार छिनने पानी में उतरे शेर का हुआ बुरा हाल

हिंसक हुई अग्निपथ स्कीम

छात्रों की संख्या बल के सामने पुलिस बलों की तादाद कम पड़ गई। आगलगी की घटना को रोकने का पुलिस पदाधिकारियों ने प्रयास किया मगर छात्रों की भीड़ ने उन्हें पीछे ढकेल दिया। इसके साथ ही उन्होनें जमकर उत्पात मचाया है। इसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान एक शख्स की मौत भी हो गी है। इस वीडियो पर लोगों की तरफ से जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version