SSC Delhi Police Head Constable Recruitment 2022: एसएससी चयन दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) 2022 पंजीकरण 16 जून 2022 तक आयोजित किया जाएगा। एसएससी दिल्ली पुलिस के बीच हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन के अनुसार दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) की भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीई) आयोजित करेगा। और कर्मचारी चयन आयोग सितंबर 2022 में। देश के सभी हिस्सों से पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र हैं।

ये भी पढ़े: RSMSSB Recruitment 2022: जेईएन (एग्री) रिक्तियों के लिए 7 जून से आवेदन करें, यहां विवरण देखें

उम्मीदवारों की आसानी के लिए, हमने एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) 2022 भर्ती के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म को भरने के लिए चरण दर चरण प्रक्रिया को सूचीबद्ध किया है। तो, आइए एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) 2022 भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया देखें:

चरण -1: एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट – www.ssc.nic.in पर जाएं।

चरण -2: नए उपयोगकर्ता के रूप में लॉगिन करें
आवेदन लिंक पर क्लिक करने के बाद, उम्मीदवारों को होम पेज पर भेज दिया जाएगा जहां उन्हें एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) 2022 के लिए आवेदन करने के लिए एक नए उपयोगकर्ता के रूप में लॉगिन करना होगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और ‘DNP EDUCATION’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version