ऊर्फी जावेद (Urfi Jawed) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। आए दिन इनके नए-नए पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इन्हें इनकी स्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता है। ऊर्फी जावेद हमेशा कुछ ना कुछ नई स्टाइल कैरी करती हैं। हाल ही में, ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कारनामा दिखाया है जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं। 

ऊर्फी जावेद (Urfi Jawed) ने हाल ही में दस्ताने वाली ड्रेस पहन कर सभी को चौंका दिया है। ऊर्फी जावेद ने दस्ताने को ब्रा स्टाइल में बनाकर उसे कैरी किया है इसे देखकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं। ऊर्फी जावेद ने दस्ताने को रिंग स्टाइल में कन्वर्ट कर दिया है। उर्फी जावेद ने दस्ताने को ऐसे तरीके से लपेटा है जैसे लग रहा है कि वह ब्रा स्टाइल है। इसके साथ-साथ उर्फी ने ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। ऊर्फी जावेद ने अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ दिया है इस लुक में उर्फी जावेद काफी खूबसूरत भी नजर आ रही है इनके बालों का लुक काफी अलग दिखाई दे रहा है। 

ऊर्फी जावेद अपनी इन तस्वीरों को शेयर करती हुई कैप्शन में लिखती हैं कि “यह सब मेरा कमाल है।” बहुत लोग ऊर्फी जावेद के इस फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग इन्हें इनकी बुराई भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जावेद ने फालतू का एक्सपेरिमेंट किया है। यह सब फालतू लोगों का काम है और कुछ लोग उर्फी जावेद की काफी तारीफ कर रहे हैं उनके फैंस सेंस को काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version