पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) पश्चिम बंगाल सिविल सेवा (Exe.) आदि (प्रारंभिक) परीक्षा, 2022 के लिए प्रवेश पत्र कल, 31 मई को जारी करेगा। परीक्षा देने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम की जांच कर सकते हैं। डब्ल्यूबीपीएससी के wbpsc.gov.in पर।

ये भी पढ़ें: UPSC civil services 2022 upsc.gov.in पर घोषित, चेक करने के लिए सीधा लिंक

WBCS प्रारंभिक परीक्षा 2022 19 जून को कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों में दोपहर 12 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक विभिन्न स्थानों पर होगी।

“लोक सेवा आयोग, पश्चिम बंगाल 19 जून, 2022 (रविवार) को दोपहर 12:00 बजे से कोलकाता और बाहरी केंद्रों में विभिन्न स्थानों पर पश्चिम बंगाल सिविल सेवा (Exe.) आदि (प्रारंभिक) परीक्षा, 2022 आयोजित करेगा। 2:30 अपराह्न”, आधिकारिक अधिसूचना पढ़ता है।

WBPSC WBCS एडमिट कार्ड: जानिए कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

डब्ल्यूबीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जाएं

होमपेज पर, डब्ल्यूबीसीएस प्रीलिम्स एडमिट कार्ड देखें

अपने लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करें और लॉग इन करें

भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

उम्मीदवारों को दो समान स्टाम्प आकार के फोटो, साथ ही किसी भी फोटो पहचान का प्रमाण, जैसे कि एक मध्यमा या समकक्ष प्रमाण पत्र, एक पासपोर्ट, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, एक ईपीआईसी (मतदाता पहचान) कार्ड लाना आवश्यक है। या एक ड्राइविंग लाइसेंस, और परीक्षा स्थल पर उनके ई-प्रवेश पत्र का एक प्रिंटआउट।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version