Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने देसी अंदाज से सभी की रातों की नींद उड़ा देती है। वही उनके स्टेज शो पर आते ही फैंस बेकाबू हो जाते हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इसी वक्त सपना चौधरी का एक डांस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी धमाकेदार डांस कर सबका दिल जीत रही है। सपना चौधरी ‘दाऊद की छोरी’ गाने पर डांस कर सुर्खियां बटोर रही है।

लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी इस बार सूट सलवार की जगह क्रीम कलर का लहंगा पहनकर अपना स्टेज परफॉर्मेंस कर रही है। उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इतना ही नहीं लोग सपना के डांस को देखकर नोटों की बारिश भी कर रहे हैं। इस डांस वीडियो में सपना के डांस मूव्स देखने लायक है।

दिलकश अंदाज में डांस किया

डांस वीडियो में सपना का लुक भी देखने लायक है। उन्होंने क्रीम कलर के लहंगे में दिलकश अंदाज में डांस किया है। साथ ही अपने बालों को खुला रखकर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई है। इस डांस पर लोग सपना की रील बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं और अभी तक इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं। बता दे कि सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो अपने एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है।

यह भी पढ़े : ग्रीन बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय का दिखा सिंजलिंग लुक, पति सूरज संग कर रही रोमांस

स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती

सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि अलग-अलग राज्यों में अपने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है और फैंस भी उनके शो को काफी पसंद करते हैं। साथ ही सपना चौधरी की झलक पाने के लिए फैंस बेताब नजर आते हैं। इसी वजह से सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती है और अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version