Zoho: सास स्टार्टअप जोहो भारत और विदेश में करीब 2,000 नए पदों के लिए भर्ती करने की तैयारी में हैं। जोहो के पहले से ही भारत और अमेरिका में कार्यालय हैं। कंपनी दक्षिण अफ्रीका, सऊदी अरब और मिस्र जैसे देशों में वैश्विक विस्तार के लिए तैयार हैं। कंपनी इंजीनियरिंग, डिजाइन, सामग्री और बिक्री में भूमिकाओं के लिए भर्ती करेगी। कंपनी के कर, लेखा और पैरोल के प्रमुख प्रशांत गंटी का कहना है कि हमने पहले ही स्थानीय रूप से काम करना शुरू कर दिया है।

आदर्श स्थान की तलाश

गंटी की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने पर विचार कर रही है। कंपनी में मौजूदा कर्मचारियों की संख्या 10,800 है। कंपनी की परंपरा के बाद जोहो छोटे शहरों से किराए पर लेना जा रही है और कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में टियर 3 और 4 में आदर्श स्थान की तलाश कर रहा है। शहरी क्षेत्रों में अधिकांश प्रतिभाएं गांवों और शहरों से आती हैं।

Also Read: Top 10 Medical Colleges In India: AIIMS बना देश का नंबर 1 मेडिकल कॉलेज, NIRF ने जारी की लिस्ट

कार्यक्रम शुरू करने की योजना

कंपनियों को अवसर लाने की जरूरत हैं, जहां प्रतिभा अपस्कलिंग में निवेश किया जा सके। इन स्थानों पर जोहो स्कूल ऑफ लर्निंग जैसे अपस्किलिंग कार्यक्रम शुरू करने की योजना भी बनाई जा रही है। ताकि संचालन को आगे बढ़ाया जा सके।

Also Read: Lulu Mall: लुलु मॉल में हुई घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version