Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार मोनालिसा (Monalisa) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। उनके फैंस उनके हर अंदाज को खूब प्यार करते हैं। इसके साथ ही जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच मोनालिसा के पिता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो किसी  और एक्ट्रेस को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

विक्रांत सिंह राजपूत का गाना आते ही छा गया

भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत Vikrant Singh Rajput और एक्ट्रेस जोया खान Zoya khan  का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है। गाना ‘दिल में अगर इश्क है’ Dil Mein Agar ishq Ha आज  MiniLive Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।गाने में विक्रांत और जोया एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों स्टार्स जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं। इनके बीच की कमाल की कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

जोया खान के साथ नजर आ रहे विक्रांत

गाने में आप देख सकते हैं कि, भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान और एक्टर विक्रांत खान एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों स्टार्स जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. इनके बीच की कमाल की कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें: Barse La Savan Song: अक्षरा के ‘बरसे ला सावन’ के आगे नहीं टिक सका पवन सिंह का ‘आईल सावन’

गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दोनों ही फैंस को दिल छू लेने वाले हैं। यही कारण है कि, इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आपको इस वीडियो को देखेने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi Season 12: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सभी कंटेस्टेंट भारत लौटे, एयरपोर्ट पर कैमरों ने किया कैद  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version