आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट करने के बाद शादी के बंधन में बढ़ गए है। आलिया और रणबीर की जोड़ी हर किसी की फेवरेट जोड़ी है उनके सभी चाहने वालो की इक्षा थी की वे दोनो जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाए और उनकी ख्वाहिश पूरी हुई और आलिया रणबीर ने शादी करने का फैसला लिया। 14 अप्रैल को दोनो कपल शादी के बंधन में बंध गए।

आलिया रणबीर की शादी का इंतजार सभी को बड़ी ही बेसब्री से था और दोनो कपल की शादी की डेट ने जमकर मचा दिया। रणबीर और आलिया। की शादी की तस्वीरे और उससे जुडी हर एक अपडेट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अभी तक उनकी हलसी सरेमोनी से ले कर मेहँदी और शादी की तविरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी हैं। शादी ख़त्म होने के दुसरे हफ्ते तक अभी भी आलिया और रणबीर की पिक्स वायरल हो रही हैं। हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरे पोस्ट की है जो जमकर वायरल हो रही हैं। अलिया ने अपने सबसे अज़ीज़ दोस्त मतलब उनकी पेट कैट के साथ दुल्हन के जोड़े में तस्वीरे पोस्ट की है जिसे देख कर आप अपना दिल हर बैठेंगे।

यह भी पढ़ें : Alia Ranbir Wedding :  रणबीर और आलिया ने 7 नहीं सिर्फ 4 फेरे लिए, जानिए क्यों?

शादी के लेहेंगे में आलिया बला की खुबसूरत लग रही हैं। साथ ही रणबीर द्वारा पहनाई गयी सगाई की अंगूठी भी प्लोंट करती नज़र आ रही हैं। हाथो में मेहँदी सजा कर अलिया बड़ी ही खुबसूरत दुल्हन लग रही हैं। शादी के बाद ही अलिया और रणबीर ने अपना अपना काम शुरू कर दिया जिसके बाद उन्हें हनीमून पर भी जाने का मौका नहीं मिल पाया।   रणबीर और अलिया की शादी में उनके क्लोज फ्रेंड और परिवारजन ही मौजूद रहे।

Share.
Exit mobile version