टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। मौनी हमेशा अपने फैन्स के लिए अपनी एक से बढ़कर एक फोटो अपलोड करती रहती है। मौनी ने हाल ही।में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरे पोस्ट की है जिन्हे देख कर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। मौनी की खूबसूरती उनकी तस्वीरों में देखते बनती है। सारी हो या ड्रेस शॉर्ट्स हो या बिकिनी मौनी हार लुक में अपनी स्टाइल और अपनी खूबसूरती की मिसाल दे जाती हैं।

मौनी के इस नए पोस्ट में वो नेचर की गोद में सी साइड पर फोटोज क्लिक की हैं जिसमे वो बाला की खूबसूरत लग रही हैं। मौनी बीच साइड को एंजॉय करने के साथ ही वे बोटिंग और अंडर वाटर डाइविंग के भी मजे लेती नजर आ रही हैं। मौनी की ये तस्वीरे चंद मिनटों में वायरल हो गई और उनके फैन्स के तरीफो का तातां लग गया। मौनी की तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे और इनपर अपना प्यार लूटा रहे।

यह भी पढ़ें : अलिया और रणबीर कपूर की शादी के बाद पोस्ट की अनसीन पिक्चर, दिखा गॉर्जियस लुक

मौनी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरे के साथ ही एक प्यार सा कैप्शन भी लिखा है जो इस प्रकार है ” हर मौसम में जिएं जैसे वह गुजरता है, हवा के सांस लें,पानी को पीएं, फल का स्वाद लें और अपने आप को पृथ्वी मां को सौंप दें” इसी कैप्शन के साथ उन्होंने अर्थ डे पर जागरूकता भी फैलाई है। मौनी को उनके किसी फैन्स ने लिखा हॉट तो किसी ने उन्हें सेक्सी कह दिया इस तरह से मौनी की तारीफे करते नही थकते उन्हें फैन्स।

मौनी रॉय हमेशा किसी न किसी बात को ले कर चर्चाओं में रहती हैं। पिछले कुछ समय से मौनी अपनी शादी को ले।कर लगातार चर्चाओं में थी। 27 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ गोवा में शादी के बंधन में बंध गई। सूरज दुबई के एक बैंकर हैं और दुबई में ही रहते है। मौनी और सूरज की मुलाकात दुबई के नाइट क्लब में हुई थी जिसके बाद दोनो मे बातचीत शुरू हो गई और वे दोनो एक दूसरे को डेटिंग करना शुर कर दिए। साल 2022 में उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का निर्णय लिया और बीते 27 जनवरी की वे दोनो शादी कर शादी के पवित्र बंधन में बंध एक दूजे के हो गए।

मौनी ने साल 2007 में अपना पहला टीवी डेब्यू किया था जो बड़ा ही पॉपुलर सीरियल “क्युकी सास भी कभी बहू थी” इस सीरियल के जरिए मौनी ने अपना एक्टिंग कैरियर स्टार्ट किया बाद में उन्हें देवो के देव महादेव के रोल माता सती के रूप में पहचान मिली और वो आगे बढ़ती चली गई। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो मौनी आलिया और रणबीर के साथ ब्रम्हात्र मूवी में नजर आनेवाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version