साऊथ की फिल्मो का इन दिनों भारत के कोने कोने में बोलबाला है। साऊथ की फिल्मो के स्टाइल से लेकर एक्शन तक सभी दर्शको के दिमाग पर एक छाप छोड़ जाती है। हिंदी भाषा में भी साऊथ की फिल्मे डब कर के देखि जाती हैं। ऐसे में एक नया विवाद सामने आया है जिसे देख कर सभी हैरान हैं। साउथ के सुपर विलेन के रूप में पहचान पाने वाले अभिनेता किच्चा सुदीप ने एक विवादित बयान दिया है। जिसपे अजय देवगन का जोरदार रिएक्शन सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भाषा के ऊपर नया विवाद उभरता हुआ नज़र आ रहा है। इस विवाद की शुरुवात साउथ इंडस्ट्री के फेमस विलेन किच्चा सुदीप के द्वारा हुई। दरअसल किच्चा सुदीप ने अपने इंटरव्यू में भाषा को ले कर एक विवादित बयान दे दिया है जिसे देख कर अजय देवगन ने उसका जवाब दिया है। दरअसल रिपोर्टर ने किच्चा से हिंदी भाषा को ले कर सवाल पूछा जिसपर किच्चा सुदीप कहते हैं की “हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं है, किच्चा सुदीप के इस बयान ने काफी जोरो शोरो से तुल पकड़ लिया जिसके बाद लोगो के तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। साथ ही सिंघम स्टार ने इसका जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : Flora Saini का हॉट अवतार, कर रहा सीधा दिलों पर वार

अजय देवगन ने दिया मुह तोड़ जवाब

किच्चा सुदीप के इस बयां पर अजय ने ट्वीट लिखा और कहा ” किच्चा सुदीप मेरे भाई ….आपके हिसाब से अगर हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मतुभाषा की फिल्मो को हिंदी में डब कर के क्यों रिलीस करते हैं? ….. हिंदी भाषा हमारी मातृभाषा और राष्ट्रभाषा है और हमेशा रहेगी। जन गण मन.

किच्चा सुदीप ने किया अजय का पलटवार

अजय के ट्वीट पर औरन ही अपनी गलती को सुधारते हुए किच्चा ने कहा की हेल्लो सर, जिस कॉन्टेक्स्ट में मैंने वह बात कही मुझे लगता है मेरी उस बात को बहोत अलग तरीके से लिया गया है। जब आप और मै मिलेंगे तब शायद मैं अपनी बात आपके सामने सही तरीके से रख सकता हूँ। मेरे उस बयान का मतलब ये नहीं है की मई किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचा सकू या उत्तेजित कर किसी विवाद को बढ़ावा दे सकूँ। मै ऐसा क्यों करूँगा।

किच्चा ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा की मै अपने देश की हर भाषा की तहेदिल से इज्जत करता हूँ, मैं इस टॉपिक को आगे नहीं बढ़ाना चाहता। बस इतना चाहता हूँ के ये यही समाप्त हो जाये. जैसा की मैंने कहा की मेरे कहने का वो मतलब नहीं था जैसा की मेरी बातो को लिया जा रहा हैं। आपको ढेर सारा प्यार और विशेज। उम्मीद करता हूँ की हमारी मुलाकात जल्द हो।

Share.
Exit mobile version