आज बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का 57 वां जन्मदिन है। आमिर खान जितना पनी फिल्मों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। उससे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं।आमिर खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिस मौके पर उन्होंने मीडिया के साथ मुलाकात की। आमिर खान ने मीडियावालों के साथ ही केक काटकर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज 57 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं।

आमिर खान पिछले 2 सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। आमिर खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं, जो इंतजार लाल सिंह चड्ढा के साथ खत्म होगा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी नीजि जिंदगी के कुछ उलझे हुए पन्नों और सवालों पर भी चर्चा की। आपको बता दें, आमिर खान का पहली पत्नी से 16 साल बाद तलाक, तो दूसरी से 15 साल में ही हुए अलग हुए हैं।आमिर खान ने अपनी पहली शादी पर बोलते हुए कहा कि, पहली पत्नी रीना दत्ता से उनकी शादी टूटने की वजह किरण राव नहीं थीं। उन्होंने कहा कि जब रीना दत्ता के साथ उकना तलाक हुआ था, उस वक्त उनकी जिंदगी में कोई नहीं था।

वहीं, जब आमिर खान से पूछा गया कि,उन्होंने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की वजह से किरण के साथ 15 साल से चल रही शादी को तोड़ दिया। आमिर ने इस सवाल पर जवाब देते हुए इस अफवाह को सिरे से खारिज किया है। आमिर ने कहा है, नहीं, ना उस वक्त मेरी जिंदगी में कोई था और ना नहीं आज कोई है। मीडिया में जिस तरह की खबरें चल रही हैं वह सिर्फ अफवाह है। उसके अलावा कुछ नहीं हैं।

ये भी पढे़ं मुफ्त बिजली-पानी और पैसा…इन बड़े एलानों ने पंजाब में बना दी ‘आप’ की सरकार

आपको बता दें, इस अफवाह पर एक्ट्रेस फातिमा ने भी अपनी बात रखी थी और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है। लोग बिना जाने उनके बारे में अफवाहें उड़ाना शुरू कर देते है, जो उन्हें काफी खराब लगता है। अब आमिर खान ने अपनी दोनों टूटी शादियों पर खुलकर बात की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version