Aashiqui Girl Anu Agrawal: बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में शुमार आशिकी आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है। यह फिल्म पिछले दशक की है जब भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई थी तब धमाल मचा गई थी। इस फिल्म में लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है जो अभी तक जिंदा है। इतना समय होने के बाद भी लोग इस फिल्म को भुला नहीं पाए हैं। इस फिल्म के गाने सुपर डुपर हिट हुए थे। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर जोड़ी आज भी लोगों को याद है। 

“आशिकी” फिल्म के अभिनेत्री और अभिनेता ने खुद को एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में स्थापित किया। इस फिल्म से इनकी जोड़ी काफी हिट हुई दर्शको ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया। इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर राहुल राय और अभिनेत्री के तौर पर अनु अग्रवाल नजर आए।

Also Read : Akshay Kumar बने Prithviraj से Samrat Prithviraj, 300 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म 3 जून को दे रही दस्तक

जब आशिकी फिल्म में अनु अग्रवाल सबके सामने पर्दे पर सामने आई तो अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया लोग इनकी अदाओं पर मर मिट गए और आज भी इनको भुला नहीं पाए हैं। अनु अग्रवाल ने 1990 में बॉलीवुड में कदम रखा था। अनु अग्रवाल ने अपनी पहली फिल्म आशिकी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई। अनु अग्रवाल बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री माने जाने लगी लेकिन अनु ने अपने बॉलीवुड करियर से छुट्टी ले ली। 

दरअसल जब अनु अग्रवाल बॉलीवुड में काम कर रही थी तब शुरुआती दौर में ही उनका सीरियस एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से उनकी हालत काफी खराब थी उस समय वह महज 21 साल की थी। गंभीर चोटें लगने की वजह से अनु अग्रवाल कोमा में चली गई और काफी दिनों तक कोमा में रही। यादाश्त आने के बाद अनु अग्रवाल होश में नहीं रहती थी। इस वजह से उनके बॉलीवुड करियर में काफी अड़चने आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version