Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह सुर्खियों में छाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। पवन सिंह अपने लेटेस्ट गानों और फिल्मों के जरिए सोशल मीडिया पर छाए होते हैं। अभी हाल ही में पवन सिंह और उनकी पत्नी संग तलाक की खबरें भी चर्चा में देखने को मिली थी। इसी बीच उनका एक नया गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। अभी थोड़े ही समय पहले रिलीज हुआ पावर स्टार पवन सिंह का गाना ‘सटा के पैसा’ फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गया है।

अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया

यूट्यूब के भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुए इस गाने ने अभी तक 1.5 करोड़ के व्यूज़ का आंकड़ा क्रॉस क्रॉस कर लिया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे देखी गई है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे कि इस गाने में पवन सिंह का रोविला अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया हैं। वहीं आकांक्षा दुबे भी काफी हॉट अंदाज देते हुए लोगों के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं।

आकांक्षा दुबे की कातिलाना अदाएं

बता दें कि इस गाने को महज 3 हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था। हर बार की तरह पवन सिंह का यह गाना भी सुपरहिट ही साबित हुआ। बता दें कि इस वीडियो सॉन्ग को शुभ लाभ सलाम के यूट्यूब चैनल ने 1 मई 2022 को रिलीज किया था। गाने में आकांक्षा दुबे की कातिलाना अदाएं देखकर लोग दीवाने हो गए हैं। इसके अलावा पवन सिंह की दबंगई भी लोगों को खूब पसंद आई है।

यह भी पढ़े :Siddhu Moosewala Shot Dead: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हुई मौत, कल ही मान सरकार ने घटाई थी सिक्योरिटी

आकांक्षा दुबे एक आइटम गर्ल

इस गाने के क्रेज को देखते हुए माना जा रहा है कि यह गाना जल्द ही कई रिकार्ड अपने नाम कर सकता है। पवन सिंह और आकांक्षा दुबे अपने ग्लैमरस अंदाज से सबको घायल कर रहे हैं वही गाने में पवन सिंह बंदूक की नोक पर आकांक्षा दुबे को नचा रहे हैं। और इस गाने में आकांक्षा दुबे एक आइटम गर्ल की भूमिका निभा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version