Aashram 3:बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘एक बदनाम आश्रम 3’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जून पर रिलीज हुआ। ये वेब रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है।

Ek Badnaam Aashram 3:बॉबी देओल (Bobby deol) की वेब सीरीज ‘एक बदनाम आश्रम 3’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म 3 जून पर रिलीज हुआ। वेब रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस वेब सीरिज को सिर्फ 32 घंटे में 100 मिलियन व्यूज से ज्यादा आ चुके हैं। यह सीरिज इतनी बड़ी हिट हो गई है कि एमएक्स प्लेयर ने कॉम्पिटिटर को पीछे छोड़ते हुए पहले नंबर पहुंच गई है। इस सीजन ने अपने पहले के सीजन को रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। साथ ही, ये सीरीज भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज बन चुकी है।

र्शकों को आश्रम 3 की देखने की होड़

वेब सीरिज आश्रम 3 ने 32 घंटो में अपना जलवा दिखा दिया है। इस वेब सीरिज ने सभी वेब सीरीज को पछाड़ने के साथ- साथ अपनी पहली सीजिन के रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आश्रम के पहले और दूसरे सीजन को तकरीबन 160 मिलियन व्यूज मिले थे। वही, यह सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज होते ही, यूट्यूब पर सिर्फ छह घंटे में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था।

आश्रम की कहानी क्या है

वेब सीरीज आश्रम की कहानी  एक महान बाबा निराला के जीवन पर आधारित है। उसको सत्ता की आड़ में समझता है कि वो अपने आपको सबसे ऊपर माना हैं और सोचता है कि वो भगवान है। इस सीरीज में आश्रम महिलाओं के शोषण को दिखा गया है। साथ ही, ड्रेस और अवैध गतिविधियों को दिखा गया है।

इसे भी पढ़ें– हिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, साड़ी में दिए कातिलाना पोज

इसे भी पढ़ेंहिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, साड़ी में दिए कातिलाना पोज

सभी कास्ट ने की जबरदस्त एक्टिंग

इस वेब सीरिज को  डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश झा ने किया है, उन्होंने कहा कि हमें आश्रम और अब तक रिलीज हुई सभी सीजन पर गर्व महसूस करता हूं, लोगों फिर एक बार अपना प्यार दिया है और दर्शकों की प्रतिक्रिया का समान करते हैं। हम फ्यूचर में तत्पर हैं, हम दर्शकों को काफी ज्यादा समर्थन के लिए धन्यवाद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version