Aawa Chat Ke Mar Ja Khesari Lal New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर जमकर चढ़कर बोल रहा है। खेसारी लाल के नए और पुराने दोनों ही गानों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, इस गाने की वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है।

खेसारी लाल के नए गाने ने मचा दिया तहलका

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस रानी (Bhojpuri Actress Rani) का एक जबरदस्त वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। इस गाने को कुछ ही घंटों पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और देखते ही देखते ये ट्रेंड करने लगा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दोनों के बीच कमाल की नोकझोक देखने के लिए मिल रही है। उनके नए गाने के बोल ‘आवा चाट के मर जा’ (Aawa Chat Ke Mar Ja) है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पंजाबी लुक में छा गए खेसारी, Tu Ladki Hai Oxygen Nahi का वीडियो इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

इस गाने ने आते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है। गाने में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी सूट-सलवार में अपने ट्रेडिशनल लुक में कमाल की दिख रही हैं। वहीं, एक्टर खेसारी को जींस, टी-शर्ट में देखा जा सकता है। दोनों ही स्टार्स कमाल की केमिस्ट्री दिखा रहे हैं साथ ही जमकर ठुमके भी लगा रहे हैं। गाने का म्यूजिक और वीडियो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version