Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टली थी और फैंस आमिर को बर्डे पर्दे पर देखने के लिए बेकार थे। वहीं कुछ दिनों से फिल्म का बायकॉट का ट्रेंड चल रहा था। लोग पोस्ट शेयर करके इस फिल्म को हिंदू और देश विरोधी बता रहे हैं। वहीं फिल्म देखने को बाद लोगों की सोच बदल रही है, जिसका असर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

लोगों ने फिल्म की तारीफ की

पहले इस फिल्म के लिए ट्विटर पर बायकॉट करने की मांग चल रही थी। अब फिल्म देखने के बाद लोग फिल्म की तारीफ कर रहे है। ट्वीट पर #BetterThanTheOriginal और #GlobalLoveForLaalSingh ट्रेंड हो रहा है। वहीं, कई यूजर्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं और यूजर्स अपने आपको रिएक्शन देने के लिए रोक पा नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हिंदुस्तानी ये फिल्म देखनी चाहिए”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आमिर खान की बेस्ट फिल्म है और उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है”। वहीं, कई यूजर्स कह रहे है कि ये आमिर खान का पीआर स्टंट हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

बायकॉट पर आमिर खान का आया था ऐसा रिएक्शन

बता दें कि आमिर खान के बायकॉट करने की मांग के बाद आमिर खान काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने लोगों से फिल्म देखने के लिए अपील की थी। वहीं आमिर खान की फिल्म के साथ अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्म की टक्कर देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: CM गहलोत ने PM मोदी को लिखा पत्र, मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक का दर्जा देने की मांग की

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version