Sacred Games Actress Elnaaz Norouzi: एलनाज नौरोजी ने अपने करियर की शुरुआत एक इंटरनेशनल मॉडल के रूप में की थी। इस खूबसूरत हसीना ने कई ब्रांडों के लिए टीवी विज्ञापनों में काम किया है। एलनाज ने पंजाबी फिल्म ‘खिदो खुंडी’ में नाज ग्रेवाल की भूमिका निभाई थी। एलनाज ने नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में जोया मिर्जा की भूमिका भी निभाई थी और इस वेब सीरीज के बाद से एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी आप इसी से समझ सकते हैं कि खुद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस हसीना के गाने का वीडियो शेयर करते हुए तारीफ़ कर रहे हैं। आइये जानते है क्या है पूरी खबर।

गाने की सलमान खान ने की तारीफ

एक्टिंग और मॉडलिंग में परचम लहराने के बाद एलनाज नौरोजी ने गाना ‘ला ला लव’ के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा। वहीं इस गाने को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “लवली सॉन्ग” और एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यह डांस नंबर सुर्खियां बटोर रहा है और गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

रेगिस्तान में और भी हॉट नजर आ रही हैं एलनाज

अपने हॉट अवतार से एलनाज गाने में कहर ढा रही हैं और वह जिस रेगिस्तान में शूटिंग कर रही हैं। रेट के बीच एक्ट्रेस और भी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं। खूबसूरती के अलावा एलनाज इस वीडियो में बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस का कहना है कि यह गाना एक्ट्रेस की खूबसूरती और सेक्सी वॉर्डरोब से लेकर रोमांचक धुनों तक एक कम्पलीट पैकेज है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

म्यूजिक का है मेरे लिए खास मायने

इस गाने के बारे में एल्नाज ने कहा, “मुझे हमेशा से गाने का शौक रहा है और ‘ला ला लव’ के लिए मैं वर्षों से कड़ी मेहनत की है। यह गाना मेरे लिए काफी खास है और इस गाने को फैंस से जो प्यार और स्पोर्ट मिल रहा है वह मेरे लिए काफी मायने रखती है। एक्ट्रेस हाल ही में अपने इस टैलेंट को लेकर अपनी बात रखी। इस गाने से पहले एलनाज पंजाबी गाने के म्यूजिक वीडियो ‘मेड इन इंडिया’ और ‘दिल्लगी’ में नजर आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version